You are here:

स्टूडेंट ने स्कूल में किया 2 टीचर पर हमला, बाल कटवाने के लिए लगाई थी डांट

E-mail Print PDF

पुणे.यहां एक स्टूडेंट ने 2 टीचर्स पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 11th के इस स्टूडेंट को स्कूल में टीचर ने बाल न कटवाने के लिए डांट लगाई थी। तभी एक अन्य टीचर ने बीच-बचाव किया। इससे नाराज आरोपी ने दोनों पर हमला कर दिया। फिलहाल दोनों टीचर का हॉस्पिटल में इलाज जारी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। स्टूडेंट ने टीचर को जातिसूचक अपशब्द भी कहे...
- घटना शुक्रवार को पुणे के वाड़े बोल्हाई इलाके में स्थित जोगेश्वरी माता सेकंडरी स्कूल की है।
- पुलिस के मुताबिक, आरोपी स्टूडेंट का नाम सुनील पोपट है। हमले में जख्मी टीचर धनंजय आबनावे और दर्शन चौधरी का पुणे के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है।
- हमले में घायल आबनावे अनुसूचित जाति से आते हैं। आरोप है कि स्टूडेंट ने हमले के दौरान उन्हें जातिसूचक गालियां भी दीं।
- स्टूडेंट के खिलाफ पुलिस ने प्रिवेंशन ऑफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ है।
- दर्शन ने बताया, "मैंने जैसे ही देखा कि सुनील, धनंजय सर पर हमला कर रहा है मैंने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की। इससे नाराज होकर उसने ने मुझपर भी हमला कर दिया।"
- बता दें कि पहले भी सुनील पर क्लास के दो स्टूडेंट्स संग मारपीट का आरोप लग चुका है।
ऐसे अंजाम दी वारदात
- पुलिस के मुताबिक मॉर्निंग प्रेयर के दौरान टीचर स्टूडेंट्स की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय धनंजय ने आरोपी स्टूडेंट को प्रेयर के दौरान बदमाशी करते हुए देख लिया।
- टीचर ने उसे ऐसा न करने और बाल कटवाने की सलाह देते हुए सबके सामने डांट दिया। यह बात सुनील को कदर नागवार गुजरी। प्रेयर के बाद सुनील सीधा आबनावे के पास पहुंचा और उनपर हमला कर दिया।
- हमले के दौरान बीच बचाव करने पहुंचे दर्शन चौधरी को भी गंभीर चोट आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी स्टूडेंट फरार है।
- इसके बाद स्कूल प्रशासन ने इस बात की सूचना फौरन पुलिस को दी। घटनास्थल पर मौजूद स्टाफ ने घायल टीचर्स को एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया।
- इलाज के दौरान एक टीचर को 16 टांके, जबकि दूसरे शिक्षक को 5 टांके आए हैं। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है।

 

aaj ki khaber

Epaper

राष्ट्रीय संस्करण

हरियाणा प्लस

सिरसा संस्करण

 


YOU ARE VISITOR NO.1785544

Site Designed by Manmohit Grover