You are here:

लड़की को भगाने की ऐसी सजा, कपड़े उतरवा युवकों को पीटा, गंजा कर सिर पर जूते रखे

E-mail Print PDF

खींवसर (नागौर)।खींवसर के एक गांव में नाबालिग को शादी की नियत से बहला फुसला कर भगा ले जाने पर ग्रामीणों ने दो युवकों को बुरी तरह पीट दिया। ग्रामीणों में इतना गुस्सा था कि उन्होंने युवकों के बाल काटे और उनके कपड़े उतार कर सिर पर जूते तक रखवा दिए। दो दिन पहले हुए इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। अब इस मामले का वीडियो वायरल हुआ है। जानिए क्या है मामला ....
दो घंटे तक तपती रेत में सुलाया, अचेत हुए युवक
- ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा और आचीणा ले आए। वहां उनकी धुनाई कर दी। अचेत हुए युवकाें के कुछ लोगों ने बाल काट दिए। ग्रामीणों ने उनके वस्त्र उतारे, करीब दो घंटे तक रेत में सुलाए रखा और सिर पर तगारी में जूते रख दिए । करीब डेढ़ घंटे तक युवकों के साथ मारपीट की गई। ग्रामीणों ने युवकों को चेतावनी दी कि वे फिर गांव में कदम नहीं रखें। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।
छह माह गांव में घुसने नहीं देंगे
- ग्रामीणों ने युवकों के परिजनों को बुलाया। परिजनों को भी पूरा मामला समझाया तो उन्होंने भी नाराजगी जताई। प्रकरण को लेकर अभी तक पुलिस को किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। घटना का गांव के कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियों में ग्रामीण यह कहते हुए भी दिख रहे हैं कि युवकों का गांव में 6 माह तक प्रवेश वर्जित होगा।
वीडियो आने पर खुला मामला
- इस पूरे घटनाक्रम को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ है।
- जानकारी है कि इसके तीन से अधिक वीडियो वाट्सएप पर जारी हो चुके हैं।
- इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वहीं दोनों युवक भी गायब हैं।

 

aaj ki khaber

Epaper

राष्ट्रीय संस्करण

हरियाणा प्लस

सिरसा संस्करण

 


YOU ARE VISITOR NO.1852934

Site Designed by Manmohit Grover