You are here:

व्यापार में घाटा हुआ तो पार्टनर ने नहीं दिया बकाया, प्रोडक्शन मैनेजर ने किया सुसाइड

E-mail Print PDF

पानीपत.व्यापार में घाटा हुआ तो पार्टनर ने बकाया रुपए नहीं दिए। जिनसे कर्ज लेकर कारोबार शुरू किया था, उन्हें पत्नी के गहने तक दे दिए। फिर भी कर्जदारों ने कार छीन ली और रोजाना धमकी देते हैं। जिनसे परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं। मॉडल टाउन के कृष्णा नगर में रहने वाले निजी कंपनी के प्रोडक्शन मैनेजर नवीन शर्मा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है।
उन्होंने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला है। व्यापारी सहित पांच लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी ने पांचों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। कृष्णा नगर गली नंबर 6 निवासी 43 वर्षीय नवीन शर्मा पुत्र उदय शर्मा गन्नौर के बड़ी गांव में इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी में प्रोडक्शन मैनेजर थे। उनके भाई ने बताया मंगलवार को नवीन शर्मा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में मौत हो गई। नवीन पहले इंटीरियर डिजायन की शॉप चलाते थे। इसमें नवीन ग्रोवर पार्टनर था। नुकसान होने पर नौकरी शुरू की थी। पत्नी सोनिया शर्मा ने नवीन ग्रोवर, भारत शर्मा, दिलावर मलिक, नवीन मलिक और सुशील त्यागी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। नवीन करनाल में दुकान चलाता है। बाकी के चार आरोपी पानीपत के रहने वाले हैं। नवीन शर्मा का 15 वर्षीय बेटा प्रणव दसवीं में पढ़ता है और 13 वर्षीय बेटी प्रियांशी भी पढ़ाई कर रही हैं।
सुसाइड नोट में लिखा... रोजाना फोन करके धमकाते हैं कि रुपए दे दो, नहीं तो आदमी घर पर भेजेंगे
सुसाइड नोट में लिखा कि नवीन ग्राेवर मेरा दोस्त है, उसके साथ पार्टनरशिप में काम किया था। जब नुकसान हुआ तो वह भाग गया। उस पर 2.70 लाख रुपए बकाया निकले। मैंने बरसत रोड पर काम करने वाले विरेंद्र शर्मा से 2 लाख रुपए नवीन ग्रोवर को ब्याज पर दिलाए थे। वो भी रुपए देने से मना कर दिया। भारत शर्मा से मैंने एक लाख रुपए लिए थे। उसके बदले में 15 हजार रुपए नकद, 15 हजार और दिए। 90 हजार रुपए के गहने दे दिए। इसके बाद भी उसने चेक बाउंस का केस दर्ज करा दिया। दिलावर मलिक की दुकान को किराए पर लिया था। उसका 6 माह का किराया बाकी है। उन्होंने मेरी दुकान का सारा सामान रख लिया। दिलावर मलिक, नवीन मलिक व सुशील त्यागी के एक लाख रुपए देने हैं। सुशील त्यागी ने मेरी कार छीन ली। रोज फोन करके धमकाते हैं कि रुपए दे दो, नहीं तो आदमी घर पर भेजेंगे। दिलावर मलिक, नवीन मलिक और सुशील त्यागी की मेरे फोन में रिकॉर्डिंग है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

 

aaj ki khaber

Epaper

राष्ट्रीय संस्करण

हरियाणा प्लस

सिरसा संस्करण

 


YOU ARE VISITOR NO.1823999

Site Designed by Manmohit Grover