You are here:

अमेरिका में कांग्रेस नेता राजू के भांजे के मर्डर का मामला : जैकब पागल ने पूरे होश में किया था मर्डर

E-mail Print PDF

जालंधर.कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह राजू के अमेरिकी शहर स्पोकेन में 28 अगस्त की देर शाम कत्ल के मामले में सुनवाई 10 अक्टूबर को होगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर गगनदीप सिंह का अमेरिकी स्टूडेंट जैकब कोलमैन ने पूरे चाकू से गला रेतकर कत्ल कर दिया था। उसकी मेडिकल रिपोर्ट से क्लियर हो गया है कि वह पागल नहीं था। पूरी होश में उसने कत्ल को अंजाम दिया। जब जैकब को अरेस्ट किया गया तो वह पागल की तरह हरकतें कर रहा था।
बोनर काउंटी पुलिस ने जैकब के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी है। चार्जशीट में जैकब के गगन की टैक्सी में बैठने से लेकर मर्डर करने की सीसीटीवी फुटेज केस में लगाई गई है। 10 अक्टूबर को केस की सुनवाई है। यहां पर कोर्ट जैकब से पूछेगी कि उसने मर्डर किया है या नहीं। अगर जैकब स्वीकार करता है तो कोर्ट नरमी बरत सकती है, वरना ट्रायल के दौरान आरोप साबित होने पर उसे सख्त सजा हो सकती है।
गुरु नानकपुरा में रहते मनमोहन राजू ने बताया कि उनकी बहन कमलजीत कौर के अनुसार प्रॉसीक्यूशन के एडवोकेट ने बताया है कि जैकब की मेडिकल रिपोर्ट में वह मेंटल नहीं निकला। अमेरिका पुलिस ने गैस स्टेशन के मालिक की भी स्टेटमेंट ली है। जैकब ने चाकू यह कहकर खरीदा था कि वह किसी मिशन पर जा रहा है। गैस स्टेशन के मालिक का कहना है कि उसने जिस लिहाज से चाकू मांगा था वह मजाक समझ रहा था।
जिसे अपनी बोतल से पानी पिलाया, उसी ने काटा गला
गगन ने जीपीएस में जैकब का एड्रेस भरा तो वह गलत शो करने लगा। गगन ने कार साइड पर खड़ी कर प्रॉब्लम का सिग्नल कर दिया। यहां पर एक पुलिसमैन उनके पास आया। यहां पर जैकब ने कहा कि घबराहट के कारण वह गलत एड्रेस बता रहा था। चलो अब ठीक हूं। पुलिसमैन चला गया। थोड़ी देर बाद 3 बार एड्रेस जीपीएस सिस्टम में फिर भरा वह भी गलत। गगन ने कुटेनाई शहर के पास इस्ट रेल रोड एवेन्यू में कार रोक दी। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि जैकब ने कार रुकते ही गगन पर दो प्रहार कर दिए। गगन के पास चाकू लगने से गगन जख्मी हो गया। उसने बेल्ट उतार कर जैकब का मुकाबला करने के लिए पिछली सीट पर गया, मगर जैकब ने एक के बाद कई चाकू उसे मार दिए। मर्डर के बाद जैकब कार में ही बैठा रहा था। उसे अरेस्ट कर लिया गया था। पुलिस ने जैकब के खिलाफ फर्स्ट डिग्री मर्डर का चार्ज फिक्स किया था।

 

aaj ki khaber

Epaper

राष्ट्रीय संस्करण

हरियाणा प्लस

सिरसा संस्करण

 


YOU ARE VISITOR NO.1802720

Site Designed by Manmohit Grover