You are here:

बाइक सवार को कार से रौंदा, सिर पर हथियार से हमला कर की हत्या

E-mail Print PDF

बठिंडा.जोधपुर से 29 सितंबर को जम्मूतवी एक्सप्रेस से पौने दो करोड़ की लागत का खरा सोना अाैर गहनों के साथ पकड़े गए अमृतसर निवासी ज्वेलर्स को कर आबकारी विभाग ने 8 .33 लाख रुपए जुर्माना किया है। कर आबकारी विभाग ने मामले की रिपोर्ट तैयार कर अमृतसर इन्कम टैक्स विभाग को भेज दी है। अधिकारियों ने बताया कि ज्वेलर्स ने माना है कि वह पहली बार गैर कानूनी ढंग से सोना लेकर आए थे। 27 सितंबर को कोतवाली पुलिस की गुप्त सूचना के अनुसार पुलिस टीमें दो नंबर प्लेटफार्म पर तैनात थे।
पुलिस टीमों ने ए-1 से ज्वैलर्स प्रिंस को 2 किलो 60 ग्राम सोने के साथ तथा ज्वैलर्स हरप्रीत सिंह को बी-2 कोच से 3 किलो 646 ग्राम सोने फर्जी बिल बुक के साथ गिरफ्तार किया। थाना जीआरपी में ज्वैलरों को ले जाने के बाद कर आबकारी विभाग को इसी सूचना दी।
ट्रेन से दो नंबर के सोना पकड़े जाने की सूचना पर ईटीसी इंद्र सिंह इंस्पेक्टर सुरिंदर कुमार ने पकड़े गए सोने को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। सोने की कीमत का आंकलन होने पर आबकारी विभाग ने श्री कृष्णा ज्वैलर्स अमृतसर के हरप्रीत सिंह प्रिंस ऑरनामेंट स्टोर के प्रिंस सिंह को 8.33 लाख का जुर्माना लगाया है।

 

aaj ki khaber

Epaper

राष्ट्रीय संस्करण

हरियाणा प्लस

सिरसा संस्करण

 


YOU ARE VISITOR NO.1802724

Site Designed by Manmohit Grover