हरियाणा

सिरसा: जिले में मिले 67 नए केस, दो दिन में 4 की मौत

सिरसा,

कोरोना का प्रकोप अब कहर बरपाने लगा है। जिले में अब रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी 16 तक पहुंच गया है। आज जिले में कोरोना के 67 नए केस सामने आए हैं जबकि दो दिन में 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1370 तक पहुंच गई है। अच्छी बात यह है कि इनमें से 787 लोग ठीक हो चुके हैं। अब जिले में 567 एक्टिव केस हैं जिनमें से 300 मरीजों को होम आईसोलेशन में रखा गया है तथा 267 अस्पतालों में दाखिल हैं। गत दिवस जिले में तीन लोगों की कोरोना से मौत हुई थी जिनमें एक अग्रसेन कॉलोनी सिरसा, एक रानिया गेट सिरसा तथा एक बरनाला रोड सिरसा से संबंधित है

जबकि आज एक कालांवाली के व्यक्ति की मौत हुई है। आज जो नए केस सामने आए हैं उनमें से 10 कालांवाली से, 10 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सिरसा से, 5 तेलियावाली गली सिरसा से, 3 मंडी मार्केट सिरसा से मिले हैं। इसी प्रकार 2 केस ऐलनाबाद से, 2 केस डबवाली से, भादरा बाजार, अग्रसेन कॉलोनी, सब्जी मंडी, भारत नगर, सुरतगढिय़ा बाजार, प्रभात पैलेस क्षेत्र सिरसा में एक-एक केस मिला है।

डबवाली रोड सिरसा से 2 केस, नोहरिया बाजार में दो केस, गुरुनानक नगर, प्रीतनगर, सी ब्लॉक, एडिशनल मंडी में एक-एक केस, गांव जोधपुरिया में एक केस, गांव वेदवाला में एक केस, गांव मंदोरी में एक केस मिला है। चोपड़ा वाली गली में एक, रानिया गेट सिरसा में दो, नाथूसरी चोपटा में एक, हुडा सेक्टर सिरसा में दो, बाटा कॉलोनी सिरसा में एक, गांव ओटू में एक, चतरगढ़पट्टी सिरसा में एक, रेलवे कॉलोनी सिरसा में दो, हिसार रोड सिरसा में एक, कीर्तिनगर सिरसा में एक केस मिला है। इसी प्रकार गोबिंदपुरा में एक, आनंद बिहार में एक, रानिया में एक तथा नगरपरिषद में एक केस पॉजिटिव मिला है।



About Post Author

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *