Thursday, December 3
राष्ट्रीय

भाजपा ने बंगाल में 3 महीने के भीतर 3 करोड़ सदस्य बनाने का रखा लक्ष्य


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा कोरोना वायरस महामारी को एक मौके की तरह भुनाने का प्रयास करेगी। जहां पार्टी महामारी की वजह से कोई बड़ा आयोजन नहीं कर सकती है। ऐसे में वह लोगों के घर-घर जाकर उन्हें भाजपा से जोडऩे का प्रयास करेगी। इतना ही नहीं राज्य में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के खिलाफ हो रही हिंसा के विरोध में पार्टी 4 सितंबर को एक धरना-प्रदर्शन करने वाली है।

हालांकि, पार्टी को लगता है कि ममता सरकार उनकी योजना को विफल करने के लिए उस दिन प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जिस तरह से राज्य में हिंसा हो रही है उससे यहां के लोग डरे हुए हैं।

जब भी हम कोई कार्यक्रम तय करते हैं तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस दिन मनमाने तरीके से लॉकडाउन लगा देती हैं। इसी के साथ उन्होंने पार्टी की चुनावी रणनीतियों की भी जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि अभी राज्य में भाजपा के 98 लाख सदस्य हैं और अगले तीन महीनों में हमारा लक्ष्य 3 करोड़ सदस्य जुटाने का है। इसके लिए भाजपा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से अभियान चलाएगी। फिलहाल घर-घर जाकर सदस्य बनाने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।


banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *