हरियाणा

फतेहाबाद: सड़क हादसा; दो की मौत जबकि 10 घायल

  • पहला हादसा जांडली गांव के पास हुआ, जहां कार ने बाइक को टक्कर मारी
  • दूसरा हादसा फतेहाबाद के हांसपुर रोड के पास हुआ

फतेहाबाद में रविवार दोपहर को दो सड़क हादसे हो गए। इसमें दो की मौत हो गई जबकि 10 घायल हैं। एक हादसे में पत्रकार का पूरा परिवार घायल हो गया। इस हादसे में दो कारों की टक्कर हो गई। इसमें दोनों कारों में सवार 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं उपचार के दौरान पत्रकार की पत्नी की मौत हो गई। वही सभी घायल 9 लोगों को हिसार के लिए रेफर कर दिया है। वही दूसरे सड़क हादसे में 9 माह की गर्भवती महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहला हादसा
फतेहाबाद शहर में रह रहे पत्रकार रामकुमार भारती, 54 वर्षीय पत्नी कमलेश, बेटी राजबाला व बेटा मोनू रविवार को फतेहाबाद से अपने गांव ईशर जाने के लिए रिड्ज कार में निकले थे। दोपहर 12 बजे जैसे ही हांसपुर रोड से फोरलेन को पार कर रहे थे तो इसी दौरान हिसार से तेज गति से आ रही डिजायर गाड़ी से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कार में सवार 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शहर के डीसी कालोनी निवासी रामकुमार भारती, उसकी पत्नी कमलेश, बेटा मोनू व बेटी राजबाला गंभीर रूप से घायल हो गए। वही दूसरी कार में सवार जींद निवासी कुलदीप उसकी पत्नी मंजू, बेटी अलका, साली अंजू, बेटा हिंमाशु व अमन घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची। अस्पताल में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान पत्रकार रामकुमार की पत्नी कमलेश की मौत हो गई। वही सभी 9 लोगों को हिसार रेफर कर दिया।

दूसरे हादसे में नौ महीने की गर्भवती महिला की मौत
वही रविवार दोपहर 1 बजे गांव जांडली के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दंपती घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां नौ महीने की गर्भवती महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भूना निवासी 25 वर्षीय अजय कुमार व उसकी 22 वर्षीय पत्नी ज्योति फतेहाबाद शहर की तरफ आ रहे थे। घायल अजय ने बताया कि उसकी पत्नी 9 महीने की गर्भवती महिला और उसका अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए फतेहाबाद आ रहा था। जांडली के पास उसने पेट्रोल पंप से तेल डलवाया और जैसे ही सड़क पर आया तो पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दंपती घायल हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां ज्योति ने दम तोड़ दिया।


banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *