Sunday, September 20
पंजाब

फिरोजपुर: दूल्हे की मौत; बारात की जगह ले जानी पड़ी अर्थी, पंखा अपनी तरफ घुमाते वक्त टिका नंगी तार पर पैर

  • करंट लगने से जमीन पर गिरे मोनू को उपचार के लिए फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, पर नहीं बची जान
  • फिरोजपुर जिले के गांव कड़मा में शनिवार देर रात हुआ हादसा, रविवार को जलालाबाद में जानी थी बारात
  • गांव मेंं साइकल रिपेयर किया करता पिता मंगत राम की तीन संतानों में सबसे छोटा बेटा सुमन कुमार उर्फ मोनू

फिरोजपुर जिले से रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांव कड़मा में शगुन की रस्म के बाद परिवार नाच-गाने में व्यस्त था। दूल्हे ने भी खूब इंजॉय किया, मगर जब सोने की बारी आई तो हवा कम लगने की वजह से वह स्टैंड फैन का रुख अपनी तरफ करने की कोशिश कर रहा था। अचानक उसका पैर बिजली की तारों के नंगे जोड़ पर पड़ गया।

मृतक युवक के पिता मंगत राम ने बताया कि उसके दो बेटों और एक बेटी में से सबसे छोटा बेटा सुमन कुमार उर्फ मोनू गांव में साइकल रिपेयर की दुकान चलाता था। रविवार को उसकी बारात पास के जिले फाजिल्का में स्थित कस्बा जलालाबाद में जानी थी। इससे पहले शनिवार रात को शगुन की रस्म हुई। मोनू परिवार के सदस्यों व दोस्तों के साथ खूब नाचा।

इसके बाद थककर सब सोने की तैयारी कर रहे थे। गर्मी के कारण जब मोनू घर में लगे स्टैंड फैन को घुमाकर अपनी तरफ करने लगा तो अचानक उसका पांव बिजली की तार के जोड़ के ऊपर आ गया। करंट लगने से मोनू जमीन पर गिर गया। उपचार के लिए आनन-फानन में फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद वर और वधु दोनों पक्षों के घरों में मातम छा गया। परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है।


banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *