राष्ट्रीय

श्रीनगर में आतंकी हमला, दो जवान शहीद, आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन शुरू

श्रीनगर में आतंकी हमला, दो जवान शहीद, आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन शुरू

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हुए हैं। वहीं एक अन्य जवान घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है।

इस आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवान इश्फाक अहमद और फैयाज अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस की आईआरपी बटालियन-20 में तैनात थे। वहीं घायल जवान मोहम्मद अशरफ की हालात स्थिर बताई जा रही है। उधर, सूत्रों का कहना है इस आतंकी हमले के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है।

ऑपरेशन शुरू


कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि नौगाम बाईपास के पास नाके पर आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर गोलाबारी की। इस गोलाबारी में तीन जवान घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो जवान वीरगति को प्राप्त हुए। पुलिस ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से आतंकवाद के खात्मे को लेकर चलाए जा रहे अभियानों और इनमें मिलने वाली सफलता से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। इसी के मद्देनजर आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर घाटी में दहशत फैलाने की साजिशें रच रहे हैं।

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *