Saturday, November 28
राष्ट्रीयसमाचार

भाजपा सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

पटना। बिहार में दूसरे चरण का मतदान होना है। जिसके लिए राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां करके जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा सांसद मनोज तिवारी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पटना से हेलिकॉप्टर के जरिए मोतिहारी जा रहे थे। लेकिन उनके हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया। इसके बाद उसकी पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। गनीमत ये रही की इसमें सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।
जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया। 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनीकी खामी आ गई थी।
यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग करवाई गई। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी।

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *